बेगूसराय के वीरपुर में विद्युत चोरी के आरोप में पाँच लोगों पर FIR दर्ज

Bijli Gul

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : बेगूसराय में विद्युत चोरी करने बालों के खिलाफ विभाग सख्ती से पेश आ रहा है। इस कड़ी में शनिवार को विद्युत विभाग द्वारा अवैध विद्युत चोरी के विरुद्ध जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के हामोडीह एवं सहुरी गांव में छापेमारी अभियान चलाया गया ।इस छापेमारी अभियान में विद्युत विभाग तिलरथ के कनीय अभियंता चंदन प्रसाद ने वीरपुर थाने में पाँच लोगों के विरुद्ध विद्युत चोरी के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि हामोडीह निवासी नेपली यादव के यहां पूर्व से विभाग का 5964 रुपए बकाया है। विद्युत विच्छेद के बाद भी अवैध तरीके से बिना आरसीडीसी का रसीद कटवाए ही विद्युत की चोरी की जा रही थी। जिससे विद्युत विभाग को 4424 रुपए की हानि हुई है। वहीं सहुरी निवासी मंटुन पासवान के यहां 4427 रुपये, नगीना पासवान के यहां 4479 रुपये, बबलू पासवान के यहां 3950 रुपये एवं मीरा देवी के यहां 4737 रुपये पूर्व का बकाया है।

इन लोगों के द्वारा बिना आरसीडीसी कटाए अवैध तरीके से विद्युत चोरी की जा रही थी। जिससे मंटुन पासवान के यहां विभाग का 3442 रुपये, नगीना पासवान के यहां 3442 रुपये, बबलू पासवान के यहां 3442 रुपये एवं मीरा देवी 3442 रुपये की क्षति हुई है। थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page