बेगूसराय में दिनदहाड़े महिला के गले से उड़ाया सोने का चेन, देखिए- CCTV Video..

Begusarai Loot CCTV Video : अगर आप भी बेगूसराय शहर में रहते हैं और सोने की महंगी चेन पहनते हैं तो सावधना रहने की जरुरत है. हम आपको सोने की चेन पहनने से मना नहीं कर रहे हैं, लेकिन जो वारदात हुई है, उसे देखकर तो बेगूसराय वालों को सावधान रहने की बहुत जरुरत है.

दरअसल, लोहियानगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार अज्ञात अपराधी ने महिला के गर्दन से पलक झपकते ही सोने की महंगी चेन उड़ा ले गए. इस घटना का चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मामला लोहियानगर थाना क्षेत्र के बाघी, नागदह मोहल्ले का है. इस संबंध में पीड़ित महिला ने थाने में आवेदन देकर उचित कार्रवाई की मांग की है.

घटना के संबंध में नागदह, बाघी निवासी कमलदेव पासवान की पुत्री सुषमा आनंद ने लोहियानगर थाने में दिए लिखित आवेदन में बताया कि 23 सितंबर की सुबह 8:30 मैं अपनी बेटी को स्कूल पंहुचाकर वापस घर आ रही थी. इसी दरमियान मेरे घर के निकट ही एक मोटरसाइकिल पर दो लुटेरों ने मेरे गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गया.

अब सवाल ये उठता है कि अगर दिनदहाड़े महिला के गले से सोने की चेन चोरी हो रही है तो रात में तो अपराधियों का मनोबल और बढ़ जाएगा. यह लूट की घटना पुलिस प्रशासन पर सवाल जरूर खड़े करती है. हालांकि, जिले में यह लूट की घटना पहली नहीं है आए दिन अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम देते रहते हैं. अब देखना होगा कि पुलिस इन अपराधियों को दबोचने में कामयाब हो पाती है या नहीं?