Giriraj Singh ने कहा- “अब देश में हिंदू लड़कों के साथ भी लव-जिहाद हो रहा…”

Giriraj Singh Statement On Love Jihad : केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह इन दिनों “हिंदू स्वाभिमान यात्रा” पर निकले है. भागलपुर से शुरू हुई यात्रा आज शनिवार को कटिहार पहुंची. इस दौरान उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया. इस दौरान गिरिराज सिंह ने कहा की जो लोग मेरी यात्रा पर सवाल खड़े कर रहे हैं, मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे 10 दिनों के लिए सीमांचल क्षेत्र में आकर रहें, तब उन्हें पता चलेगा कि ‘लव जिहाद’ क्या है?

उन्होंने कहा कि पहले तो केवल हिंदू लड़कियों के साथ ‘लव जिहाद’ होता था, अब हिंदू लड़कों के साथ भी “लव जेहाद” हो रहा है. थूक जेहाद और लैंड जिहाद तो हम देख ही चुके हैं. अब तो ‘शिक्षा जिहाद’ भी बेगूसराय में देखने को मिल गया है. मेरी संस्कृति, संपदा, जमीन और धर्म, सभी खतरे में हैं. इसलिए मैं हिंदुओं से कह रहा हूं कि अपने धर्म की रक्षा करो, धर्म तुम्हारी रक्षा करेगा. सभी को एकजुट रहना चाहिए. संगठित हिंदू ही सुरक्षित हिंदू हैं, बंटोगे तो कटोगे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जहां-जहां पर हमारी जनसंख्या घटी है, वहां पर हम नहीं बचे हैं. चाहे कश्मीर को देखें या बंगाल को देख लें. दुर्गा पूजा के विसर्जन पर हमें पूछना पड़ता है कि इस रास्ता से क्यों गुजरें. अगर यह बात पूछनी ही है तो उप्र के बहराइच जाएं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now