अब हर हिंदू को अपने घर में त्रिशूल रखना चाहिए : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह..

Giriraj Singh : भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से हिंदुओं को लेकर चिंता जताई है. नवरात्र के मौके पर मुजफ्फरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा की- हिंदू धर्म दुनिया का एकमात्र धर्म है, जो सभी धर्म का सम्मान करता है.

केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम के दौरान कहा की- अगर धर्म की रक्षा करेंगे, तो धर्म आपकी रक्षा करेगा. अब हर हिंदू को अपने पास त्रिशूल रखना चाहिए और उसकी पूजा भी करनी चाहिए, ताकि बुरे वक्त पर ये त्रिशूल आपकी रक्षा कर सके. उन्होंने ने कहा की- हम सब हिंदू पूर्वजों के सत्ता लोभ का परिणाम भुगत रहे हैं. इसलिए, देश के सनातनी हिन्दू का यह हाल है. हम त्योहार पर ही हिंदू दिखते हैं. यह बड़ी चिंता का विषय है.

गिरिराज सिंह ने कहा की भारत में हिंदुओं को तोड़ने की साजिश चल रही है. आतंकियों के मारे जाने पर देश में कई लोगों के पेट में दर्द होता है, बांग्लादेश-पाकिस्तान में हिंदुओं के नरसंहार पर ये लोग नहीं बोलते, इनके पेट में दर्द भी होता है. क्या लेबनान में आतंकी हिजबुल्ला मानवता का प्रतीक है?

केंद्रीय मंत्री सिंह ने कहा है कि- हम तो चाहते थे कि इस बार लोकसभा का चुनाव किशनगंज लोकसभा क्षेत्र से लड़ें. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ. अगर, किशनगंज में कुछ ही वोट मिलते तो फिर भी वहां से चुनाव लड़ता. यह अंतर हम हिंदुओं को कमजोर कर रहा है और इसके लिए सभी हिंदुओं को जाति-भेदभाव भूलकर एक साथ रहकर चिंतन करना होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now