Giriraj Singh ने पप्पू यादव को दिया जवाब, कहा- ‘मैं लाश जिंदा लोगों की छाती पर…’

Union Minister Giriraj Singh : स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों अपनी “हिंदू स्वाभिमान यात्रा” पर हैं. यह यात्रा भागलपुर से शुरू होकर अररिया पहुंची। दरअसल, बीते दिनों पप्पू यादव ने गिरिराज सिंह की इस यात्रा पर कहा था कि “वो यात्रा करें तो हमें इसपर कोई आपत्ति नहीं है…लेकिन अगर अमन और सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश हुई तो मेरे लाश पर से आपको गुजरना होगा.” इसपर गिरिराज सिंह ने बिना नाम लिए उनपर निशाना साधा और उनकी बातों का जवाब दिया.

केंद्रीय मंत्री ने कहा पूर्णिया में लोग कह रहे हैं कि मेरी लाश से गुजरना होगा. मैं लाश पर नहीं बल्कि जिंदा लोगों की छाती से होकर हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर निकला हूं. आगे उन्होंने कहा कि यह 21वीं सदी की भारत है, इस सदी में हमारा पचरम लहरेगा. लेकिन इसके लिए हम हिन्दूओं को एकजुट होना होगा. ‘संगठित रहोगे तो हमेशा सुरक्षित रहोगे और बंटोगे तो कटोगे’

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि लकड़ी के एक टूकड़े को कोई भी तोड़ सकता है, लेकिन वहीं गांठ बन जाए तो उसे तोड़ना मुश्किल है. मंत्री ने यात्रा में उपस्थिति सनातनियों को संकल्प दिलाया कि वे जाति व वर्ग भूलाकर एकजूट रहें. एकदूसरे का घर जाकर उनके दुख और सुख का भागीदारी बनें. कहा कि स्वामी विवेकानंद ने अमेरिका तक सनातनी धर्म का परचम लहराया था. आज स्वामी जी से हमें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now