“मेरे भतीजे से शादी कीजिए..”, शादी टूटने से नाराज चाचा लड़की वाले के घर पर की गोलीबारी

Begusarai News : बेगूसराय से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. जहां शादी टूटने पर लड़के वालों ने लड़की वाले के घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. यह घटना सुनने में भले ही आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र से ऐसा ही मामला सामने आया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा तिवारी टोल में भतीजे से शादी करने से मना किया तो चाचा ने लड़की के घर पर पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल मच गया. मौके पर फुलवरिया थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.

बता दे की फुलवरिया थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल में पाया गया कि शोकहारा तिवारी टोल के रहने वाले विक्की पांडेय के घर पर बदमाश जितेंद्र मिश्रा उर्फ कारू मिश्रा ने फायरिंग की. पुलिस ने घर के पास से 1 खोखा बरामद किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, शोकहारा तिवारी टोल निवासी विक्की पांडेय की बेटी की शादी को लेकर गांव के ही जितेंद्र मिश्रा लड़की के घर पहुंचे और बोलने लगे कि मेरे भतीजे से शादी कीजिए. इसी बात को लेकर लड़की के घर पर ही दोनों के बीच विवाद होने लगा. इस दौरान जितेंद्र मिश्रा और कारू मिश्रा के द्वारा विक्की पांडेय के घर पर फायरिंग करने लगा. हालांकि, इस फायरिंग में किसी तरह के हताहत होने की सूचना नहीं है.

घटना के संबंध में जिले के पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में फुलवरिया थाने के पुलिस टीम के द्वारा सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। वहीं, फायरिंग करने वाले बदमाश जितेंद्र मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।