बेगूसराय में संपत्ति की लालच में बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या : जांच में जुटी पुलिस..

Begusarai Crime News : बेगूसराय में संपत्ति के लालच में बुजुर्ग व्यक्ति की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि पोष्यपुत्र पोते के द्वारा बुजुर्ग की हत्या कर मौके पर से फरार हो गया. घटना जिले के बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत शक्ति चौड़ा गांव की है.

मृतक की पहचान शक्ति चौड़ा गांव निवासी 75 वर्षीय कैलाश प्रसाद शर्मा के रूप में हुई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया मृतक कैलाश प्रसाद ने बचपन से ही चंदन शर्मा को अपने पोते की तरह पाला था. लेकिन चोरी और शराब पीने की आदतों के चलते कुछ माह पहले चंदन शर्मा को घर से निकाल दिया था. इसी से नाराज होकर चंदन ने कथित तौर पर कैलाश प्रसाद की हत्या कर दी.

परिजनों ने बताया की रविवार को जब कैलाश प्रसाद को खाना खाने के लिए बुलाने गए, तो घर अंदर से बंद था. जब उन्होंने दरवाजे के भीतर झांका, तो चंदन कमरे में मौजूद था और उन्हें देखते ही वहां भागते देखा गया. कमरे में प्रवेश करने पर कैलाश प्रसाद मृत अवस्था में मिले.

घटना की सूचना पर बलिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा. जबकि, परिजनों का आरोप है की कि संपत्ति के लालच में आकर चंदन ने यह कदम उठाया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now