पटना में वेलेंटाइन सप्ताह में चॉकलेट खिलाकर प्रेमी ने किया कुछ ऐसा कि… प्रेमिका बुला ली पुलिस

Valentine Week

न्यूज डेस्क : कहते हैं कि प्यार और तकरार में सबकुछ जायज ही होता है। ऐसे फरवरी का महीना और वैलेंटाइन सप्ताह के चॉकलेट डे पर एक खबर निकलकर सामने आयी है, जहां प्यार और तकरार का नायाब नमूना देखने को मिला है। दरअसल चॉकलेट डे के दिन एक प्रेमी अपने प्रेमिका को चॉकलेट खिलाने के बाद उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी।

बताते चलें कि चॉकलेट डे पर प्रेमी अपने प्रेमिका को चॉकलेट खिलाने के लिए फ्लाइट का टिकट कटा दिल्ली से पटना पहुंचा था। दोनों पटना के बुद्धा स्मृति पार्क में मिले। और एक दूजे को चॉकलेट खिलाया। कि अचानक देखते ही देखते माहौल बिगड़ गया। मजबूरन प्रेमिका को डायल 100 नंबर पर फोन करना पड़ा। जिसके बाद कुछ ही देरो में कोतवाली थाना घटनास्थल पर पहुंच गए। और प्रेमिका को थाने ले कर चली गई, थाना पहुंचते ही प्रेमिका ने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराया। हालांकि जब तक पुलिस पार्क पहुंचते तब तक प्रेमी मौके पर से फरार हो चुका था।

बेगूसराय की है पीड़िता लड़की बेगूसराय जिला की रहने बाली बताई जा रही है, जो पटना में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही है। इसी बीच जक्कनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले लड़के से उसकी दोस्ती हो गई। किसी काम सिलसिले से लड़का दिल्ली चला गया था। बावजूद दोनों फोन पर बातचीत किया करते थे। इसी बीच दोनों ने शनिवार को फोन पर ही एक दूसरे को प्रपोज किया।

प्रपोज होते हैं प्रेमी तुरंत फ्लाइट पकड़कर रविवार को पटना पहुंचा। दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए बुद्धा स्मृति पार्क पहुंचे। प्रेमिका के साथ उसकी सहेली भी पार्क में मौजूद थे । जो प्रेमी से कुछ ही दूर पर बैठे थे। जानकारी के अनुसार प्रेमी अपनी प्रेमिका से मोबाइल मांगने लगा। लेकिन प्रेमिका ने उसकी बात नहीं मानी इसी बीच प्रेमी को प्रेमिका पर संदेह हुआ। उसने तुरंत व्हाट्सएप चैटिंग दिखाने को कहा. प्रेमिका ने मना किया इसी बीच प्रेमी ने जोरदार थप्पड़ मार दिया। फिर प्रेमिका का मोबाइल छीनकर कर तोड़ दिया, इसके तुरंत बाद प्रेमी वहां से भाग गया। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना मौके पर पहुंच गई।

You cannot copy content of this page