January 26, 2022

बेगूसराय में कड़ाके की ठंड, शीतलहर के चलते 8वीं तक के सभी स्कूल हुए बंद, DM ने जारी किया आदेश

School Closed

डेस्क: बिहार में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, शीतलहर के बीच कई इलाकों में तापमान तेजी से गिरा है। खासकर, तापमान में मामूली वृद्धि के बावजूद सर्द पछुआ हवा के कारण कनकनी से लोग परेशान रहे। दिन में हल्की धूप निकलने के बावजूद ठंड के कारण लोग घरों में दुबके रहे।

इस बीच शीतलहर को देखते हुए बेगूसराय जिला अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने जिले के कक्षा 1 से लेकर आठवीं तक के सभी सरकारी और निजी स्कूल को बंद करने का निर्देश दिए हैं, DM ने सोमवार को निर्देश जारी कर सभी स्कूलों में नर्सरी से लेकर आठवीं तक के छात्र-छात्राओं के लिए शैक्षणिक गतिविधियों पर रोक लगा दी है। बताते चलें कि बिहार में 5 से 10 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से उत्तर पछुआ हवा चल रही है, और इसका प्रभाव धीरे-धीरे बड़ी रहा है, पटना मौसम विभाग के मुताबिक, 24 घंटे में रात के तापमान में कोई खास परिवर्तन तो नहीं हुआ, लेकिन दिन के तापमान में 4 से 5 डिग्री की गिरावट हुई है। मौसम विभाग ने आगे भी आसमान में हल्के बादल तथा सुबह में काेहरा छाने की संभावना जताई है। लगातार सर्द पछुआ हवा के चलने से रात के तापमान में फिर कमी आने की संभावना है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …