बेगूसराय में अपराधी बेखौफ! पूर्व विधायक और उनके पुत्र पर की ताबड़तोड़ फायरिंग…

Begusarai Crime News : बेगूसराय में बदमाशों द्वारा एक बार फिर से तांडव देखने को मिला. जहां, बंदूक से लैस अज्ञात बदमाशों ने पूर्व विधायक और उनके बेटे पर गोली चला दी. गनीमत यह रही की गोली किसी को नहीं लगी. वही, इस घटना को लेकर इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र का है.

बताया जाता है कि तेघड़ा विधान सभा के पूर्व विधायक ललन कुँवर और उनके पुत्र पिढौली पंचायत के वर्तमान मुखिया कुंवर अनुराग प्रताप के ऊपर बेखौफ अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग कर दी. इस घटना में पुर्व विधायक के साथ मौजुद बॉडीगार्ड के चतुआई के कारण बाल-बाल पिता और पुत्र की जान बच गयी.

घटना के संबंध में पूर्व विधायक के बेटे अनुराग प्रताप ने बताया की पहले एक अनजान नंबर से कॉल करके धमकी मिली. जैसे ही मैं इसका विरोध किया घर के पास मौजूद अज्ञात अपराधियों ने मेरे ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें मैं और मेरे पिताजी बाल-बाल बच गए.

आगे उन्होंने बताया कि करीब चार की संख्या में अपराधी आए थे. उसने मुझसे कहा कि मैं जेल से बाहर आ चुका हूं. अब तुम लोगों का हिसाब चुकता कर दूंगा. तुम लोगों ने दारू बेचने के लिए मुझे पकड़वाया था. वही, इस घटना के बाद इलाकों में दशहत का माहौल उत्पन्न हो गया. इधर, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.