बेगूसराय पुलिस को खुली चुनौती दे रहे अपराधी! घर पर चढ़कर की फायरिंग..

Begusarai News : बेगूसराय में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक नाबालिग को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. नाबालिक को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वही, इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल बन गया. यह पूरा मामला बछवाड़ा थाना क्षेत्र की है.

घायल नाबालिक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी सनोज कुमार के नाबालिक पुत्र अभिनव कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया की गुरुवार रात अभिनव के चाचा रोशन कुमार के साथ गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ मामूली बात को लेकर मारपीट हुई. इस मारपीट से नाराज अपराधियों ने घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग किया.

परिजनों ने बताया की अभिनव शौच करने के लिए घर से बाहर निकला, उस समय अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इससे अभिनव को पैर में गोली लगा गई. गोली चलते ही घरवालों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया. घायल अवस्था में अभिनव को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में बछवारा पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात 2 पक्षों के बीच आपसी-विवाद में मारपीट हुई है. मारपीट के बाद 1 पक्ष द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस गोलीबारी में एक नाबालिग को गोली लगी है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now