कृषि बिल के विरोध में देशव्यापी चक्का जाम, बेगूसराय में NH 31 और 28 पर व SH 55 भी होगा जाम

Chakka Jam

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के द्वारा सरकार के द्वारा लाए गए तीन कृषि बिल वापस लेने को लेकर दिनांक 6 फरवरी को देशव्यापी चक्का जाम का कार्यक्रम आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम के आलोक में बेगूसराय जिले के अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के द्वारा यह निर्णय लिया गया है दिनांक 6 फरवरी को बेगूसराय जिले में एनएच 28 एनएच 31 एस एच 55 एवं अन्य सड़क मार्ग पर किसानों के द्वारा दिन के 2:00 बजे से 3:00 बजे तक पूर्णरूपेण चक्का जाम किया जाएगा।

बेगूसराय राजद के जिलाध्यक्ष मोहित यादव ने कहा हमारी पार्टी राजद के द्वारा इस आंदोलन को नैतिक समर्थन दिया गया है। उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं से अपील की है कि इमरजेंसी सेवा को ध्यान में रखकर सड़कों पर उतर कर किसानों को समर्थन देने का कार्य करेंगे । देश के किसानों पर दमनकारी नीति के तहत अत्याचार किया जा रहा है लोकतांत्रिक तरीके से अखिल भारतीय बेगूसराय शहर के बस स्टैंड चौक पर चक्का जाम किया जाएगा।

बछवारा विधानसभा में पड़ने बछवारा डाला पर चक्का जाम किया जाएगा जीरो माइल पर चक्का जाम किया जाएगा बलिया स्टेशन चौक पर चक्का जाम किया जाएगा साहेबपुर कमाल ब्लॉक के नजदीक चक्का जाम किया जाएगा इस कार्यक्रम को किसानों के समर्थन में राष्ट्रीय जनता दल किसान संघर्ष समिति के द्वारा बिल वापस लेने को लेकर लगातार आंदोलन चलाया जा रहा है.

You cannot copy content of this page