बेगूसराय प्रीमियर लीग शुरू, पहले मैच में बलिया ब्लास्टर ने बेगूसराय नाइट राइडर्स को हराया

Cricket Begusarai

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : शुक्रवार को बेगूसराय प्रीमियर लीग का शानदार आगाज गांधी स्टेडियम बेगूसराय में हुआ। क्रिकेट लीग के मैच का उद्घाटन बीएमपी 8 के कमांडेंट मनोज तिवारी , सदर एसडीएम संजीव चौधरी, डॉ संजय कुमार , एसबीआई के क्षेत्रीय प्रबंधक आनंद कुमार मिश्रा, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश, निरंजन सिंह, सुनील सिंह, धर्मेंद्र कुमार, राजीव रंजन कक्कू, रंजीत कुमार पासवान के द्वारा किया गया।

इस मौके पर बीएमपीआर के कमांडेंट मनोज तिवारी ने बताया खेल हमारे जीवन का अहम हिस्सा है और हम सबों की भागीदारी इसमें होनी चाहिए । क्रिकेट का खुशनुमा माहौल देखकर अच्छा लग रहा है । वहीं सदर एसडीएम संजीव चौधरी ने कहा खेल से ही सिर्फ हमारी शारीरिक वृद्धि होती है बल्कि मानसिक रूप से भी बच्चे स्वस्थ रहते हैं। ईश्वर अस्पताल के अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार ने बताया खेल से हम आपसी एकता का भाव पैदा करता है, इससे हमें सीखना चाहिए। भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय निदेशक आनंद कुमार मिश्रा ने कहा आईपीएल की तर्ज पर हो रहे बेगूसराय प्रीमियर लीग एक अच्छा प्लेटफार्म आने वाले दिनों के लिए यहां के खिलाड़ियों के लिए साबित हो सकता है।

उदघाटन मुकाबला में बलिया ब्लास्टर्स की हुई जीत बलिया ब्लास्टर्स बनाम बेगूसराय नाइटराइडर्स के बीच खेला गया जहां टॉस जीतकर बलिया ब्लास्टर्स में बल्लेबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 20 ओवरों के मैच में बलिया की पूरी टीम 20 ओवर में 117 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बलिया ब्लास्टर्स की ओर से गुलशन ने 29 रन और मो अजहर ने 22 रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ बेगूसराय नाइटराइडर्स की ओर से सर्वाधिक विकेट सुमित और अभिषेक झा ने 3-3 विकेट झटके। जवाब में उतरी बेगूसराय की टीम 20 ओवरों में 95 रन 8 विकेट खोकर ही बना सकी ।

इस तरह से बलिया ब्लास्टर्स ने 22 रनों से जीत दर्ज कर अगले राउंड में प्रवेश किया बेगूसराय नाइट राइडर्स की ओर से सर्वाधिक रन सलमान ने 35 रन और रोहित ने 15 रन बनाए बलिया ब्लास्टर्स की ओर से सर्वाधिक विकेट सुमित ने 3 और मोहम्मद अजहर ने 2 विकेट झटके । मैंन ऑफ द मैच का खिताब सुमित सनी के द्वारा बलिया नाइट राइडर्स के ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मोहम्मद अजहर को दिया गया इस मैच के मुख्य निर्णायक गुड्डू वर्मा और दीपक देवास थे। बेगूसराय प्रीमीयर लीग के मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कल का मैच बीपी रॉयल्स और तेघड़ा वारियर्स के बीच खेला जाएगा । इस मौके पर बेगूसराय प्रीमियर लीग के अध्यक्ष रंजीत पासवान, चंचल कुमार, दिलजीत कुमार, चंदन कुमार , निराला कुमार, प्रेम रंजन पाठक ,राहुल कुमार, आशीष रवि कुमार, निक्कू आदि मौजूद थे।

You cannot copy content of this page