रूपेश हत्याकांड की सीबीआई जांच को लेकर RJJP का आंदोलन शुरू , गांधी मैदान में धरना के बाद ट्विटर ट्रेंड

RJJP

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बिहार में इनदिनों सरकार के कार्यशैली पर राजनीतिक सवाल दागे जा रहे हैं। दरअसल बिहार में सरकार के विरोधी दल के नेताओं ने इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश सिंह की हत्या के खुलासे पर पटना पुलिस पर सवाल उठाया है । इस कड़ी में शुक्रवार को 10:00 बजे दिन से रूपेश हत्याकांड मामले की CBI जाँच की मांग को लेकर पटना के गांधी मैदान के समीप RJJP सुप्रीमो आशुतोष कुमार अनिश्चितकालीन धरना पर बैठ गए। इस धरना पर भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच फाउंडेशन और रास्ट्रीय जन जन पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता बैठे थे । बताते चलें कि इस धरने में बैठे नेता इस लड़ाई को समाज की लड़ाई बताकर लोगों से सहयोग की अपेक्षा जताते हुए कहा कि अब यह लड़ाई हमें खुद ही लड़नी होगी।

शुक्रवार के रूपेश सिंह हत्याकांड मामले में सीबीआई जाँच की माँग को लेकर पटना के गाँधी मैदान में धरना पर बैठे राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार व उनके कार्यकर्ताओं को पटना पुलिस ने हटा दिया । धरना पर बैठे लोगों को प्रशासन ने प्रतिबंधित क्षेत्र का हवाला देते हुए FIR करने की बात कही तथा बल पूर्वक हटा दिया। रास्ट्रीय जन जन पार्टी के नेताओ ने कहा कि आंदोलन जारी रहेगा। एक हफ्ते के भीतर बिहार सरकार यदि CBI जाँच की अनुसंशा नहीं करती है तो हम उग्र आंदोलन करने पर बाध्य होंगे। इस मौके पर रास्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि रूपेश हत्याकांड की CBI जाँच हो, परिजनों को सरकारी सुरक्षा मिले और उनकी पीड़ित पत्नी को सरकारी नौकरी मिले। इस मांग को लेकर आज से आंदोलन का शंखनाद कर दिया गया है। यदि माँगे मानी नहीं गई तो हम उग्र आंदोलन करने पर बाध्य होंगे। इस धरना प्रदर्शन में भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच व RJJP नेता अंकेश आर्यन , रोहित कुमार ,मधुसूदन सिंह , रवि कुमार , जावेद खान सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

शुक्रवार शाम से ट्विटर ट्रेंड शाम छह बजे से लगातार ट्विटर पर ट्वीट किया जा रहा है और उसमें सीबीआई फ़ॉर रूपेश का हैशटैग लगाकर न्याय की मांग की जा रही है। बताते चलें कि ट्वीटर हैशटैग ट्रेंड के सहारे आशुतोष कुमार इस आंदोलन को हवा देने में जुट गए है। आने बाले दिनों में वे और उनके कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरने की भी बात कही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page