बेगूसराय प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में बरौनी वॉरियर्स और दूसरे मुकाबले बीहट लायंस ने दर्ज किया जीत

Begusarai Premeire Leaq

बेगूसराय : जिला मुख्यालय के गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग में सोमवार को दो अलग-अलग खेला गया। पहले मुकाबले में बरौनी वॉरियर्स ने सात विकेट से एकतरफा जीत हासिल किया। वहीं, दूसरे रोमांचक मुकाबले में बिहट लायंस ने किंग्स इलेवन मटिहानी को चार रनों से हराया। पहला मैच बरौनी वारियर्स बनाम रिफाइनरी टस्कर्स के बीच खेला गया।

जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रिफाइनरी की टीम 84 रनों पर सिमट गई। रिफाइनरी की ओर से सर्वाधिक 17 रन शुभम पांडे ने बनाए। वहीं, निधि और भानु ने दो-दो विकेट झटके। बरौनी की ओर से सर्वाधिक 46 रन रोहन ने बनाए और बरौनी को जीत में अहम भूमिका दिलाई।दूसरा मुकाबला बीहट लायंस बनाम किंग्स इलेवन मटिहानी के बीच खेला गया। इस शानदार मुकाबले में बीहट ने मटिहानी के ऊपर चार रनों की रोमांचक जीत दर्ज किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बीहट की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 136 रन बनाए। बीहट की ओर से सर्वाधिक 76 रन अंकित राज और राहुल ने 27 रन बनाए।

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मटिहानी की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 132 रन ही बना पाई। मटिहानी की ओर से सर्वाधिक 46 रन विक्रांत ने बनाए। जबकि बीहट की ओर से सर्वाधिक छह विकेट सोनू ने झटके। शानदार गेंदबाजी के लिए सोनू को मैन ऑफ द मैच का सम्मान बेगूसराय प्रीमियर लीग के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह, मृत्युंजय कुमार वीरेश एवं जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी के द्वारा दिया  गया। इस अवसर पर अजीत भारद्वाज, पीयूष लाजो, निराला कुमार, विवेक कुमार एवं प्रेम रंजन पाठक समेत अन्य मौजूद थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page