बेगूसराय की बेटी सोनाली प्रिया का बिहार क्रिकेट टीम में हुआ चयन

Sonali Priya

बेगूसराय: बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले सीनियर महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय की बेटी सोनाली प्रिया भी अपने बल्ले का चमत्कार दिखाएगी।बिहार क्रिकेट संघ द्वारा पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में आयोजित सीनियर महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के गठन को लेकर आयोजित सलेक्शन ट्रायल में बेगूसराय से सोनाली प्रिया का चयन बिहार टीम में किया गया है।

बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सोनाली प्रिया बेगूसराय के विष्णुपुर निवासी प्रदीप कुमार की पुत्री है। सोनाली प्रिया पहली बार बिहार टीम का हिस्सा बनेगी तथा बेगूसराय जिले की दूसरी महिला खिलाड़ी हैं जिनका चयन बिहार टीम में हुआ है। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि जिला क्रिकेट संघ के लिए यह गौरव की बात है।

अब बेगूसराय के लड़के के साथ-साथ लड़कियां भी क्रिकेट के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रही है। सोनाली के चयन होने पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, प्रेम रंजन पाठक, निरंजन सिंह, सुनील सिंह, सुमित सन्नी, चंचल कुमार, रंजीत पासवान, विवेक कुमार, निराला कुमार, गुड्डू वर्मा एवं दानिश आलम आदि ने भी बधाई दी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page