सड़क हादसे में Begusarai के युवक की लुधियाना में मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Begusarai News : बेगूसराय के एक युवक की पंजाब के लुधियाना में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. बताया जाता है मृतक युवक अपने सास-ससुर के साथ लुधियाना में रहकर मजदूरी करता था. इसी बीच रात्रि के समय में सामान लाने के लिए दुकान जा रहा था, तभी बाइक सवार उसे ठोकर मार दी. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. रात के अंधेरे में तड़प-तड़प कर उसकी मौत हो गयी.

मृतक युवक की पहचान नावकोठी प्रखंड क्षेत्र के हसनपुर बागर वार्ड-6 गाछी टोला निवासी महेन्द्र साह का के 22 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के रूप में की गयी. घटना के संबंध में मृतक के पिता महेन्द्र साह ने बताया कि सौरभ पंजाब के लुधियाना में अपने सास-ससुर के साथ रहकर मजदूरी करता था. दुकान जाने के दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई. फिर स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी मिली और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

इधर, घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मां और पिता का तो रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पत्नी पर तो दुख का पहाड़ टूट पड़ा. एक मात्र 10 माह की पुत्री को देखकर दहाड़ मार कर रो रही है. मृतक सौरभ 4 भाइयों में सबसे बड़ा था. सौरभ मजदूरी कर अपने परिवार पर पूरा ध्यान देता था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now