Begusarai News

Begusarai To Howrah Train : बेगूसराय से हावड़ा के लिए सीधी ट्रेन सेवा शुरू करने के लिए किया प्रदर्शन…

Begusarai To Howrah Train : श्री कृष्णा सेतु के रेल पुल उद्घाटन के करीब 2.5 साल बाद भी बेगूसराय से हावड़ा के लिए सीधी ट्रेनों का परिचालन नहीं हुआ. इसी मांग को लेकर शनिवार को सुहृदनगर चौक पर रेलयात्री सुविधा संघर्ष समिति के कार्यकर्ता ने विरोध प्रदर्शन किया. बेगूसराय से हावड़ा भाया मुंगेर पुल होते हुए ट्रेन नहीं मिलने पर दिया रेल का चक्का जाम करने का अल्टीमेटम दिया गया.

रेलयात्री सुविधा संघर्ष समिति के कार्यकर्ता ने कहा की आजादी के बाद से अब तक बेगूसराय के रेल यात्रियों के साथ बदस्तूर भेदभावपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है. यहां से सैकड़ों की संख्या में व्यापार कोलकाता आना-जाना करते हैं. बेगूसराय से सीधी ट्रेन नहीं होने के कारण यात्री को मजबूरन टेंपो में लटककर हाथीदह स्टेशन और बरौनी जंक्शन जाना पड़ता है.

कार्यकर्ता ने कहा की कुछ दिनों पहले हुई भयंकर टेंपो दुर्घटना में कई यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. बेगूसराय के रेल यात्री लगातार बेगूसराय से श्री कृष्णा सेतु होते हुए हावड़ा के लिए ट्रेन सेवा की मांग कर रहे हैं. रेलयात्री सुविधा संघर्ष समिति के कार्यकर्ता ने कहा अगर, हमारी मांगों को पूरा किया गया तो हम लोग रेल का चक्का जाम करने को मजबूर होंगे.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button