बेगूसराय : सिगरेट उधार देने से किया मना, तो लगा दी दुकान में आग

Begusarai: Refusing to lend cigarettes, then set fire to the shop

छौड़ाही (बेगूसराय) : महज एक सिगरेट और मिठाई उधार नहीं देने से नाराज दबंग ने मंगलवार रात छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एक जनरल स्टोर को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। घटना ओपी क्षेत्र के शाहपुर चौक पर की है। इस संदर्भ में दुकानदार शाहपुर गांव निवासी शिव कुमार महतो शाहपुर ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि रोज की तरह अपने पुत्र धीरज कुमार के साथ अपने दुकान पर दुकानदारी कर रहा था।

रात करीब 8:30 बजे के आसपास शंभू चौधरी दुकान पर आ सिगरेट, मिठाई एवं कोल्ड ड्रिंक्स उधार मांगने लगा। दुकानदार ने कहा उधार नहीं बेचता हूं, नगद लूंगा। जिस पर वह बहुत उग्र हो एवं मारपीट पर उतारू हो गए। जाते-जाते शंभू चौधरी बोला मैं तुमको गोली मार दूंगा और दुकान में आग लगा दूंगा। ग्रामीण के बीच बचाव के कारण वह मुझे कुछ नहीं कर पाया। दुकानदार ने प्राथमिकी में कहा है कि फिर रात करीब 1:30 बजे शंभू चौधरी बाइक पर सवार होकर आया और पेट्रोल छीटकर दुकान में आग लगा दिया।

गांव में बिजली गुम होने एवं तीज व्रत के कारण महिलाएं जगी हुई थी। दुकान में लगी आग की लपेट महिलाओं ने शोर किया। शोर सुनकर मैं जगा एवं दौडकर देखने गया तो मेरे दुकान में आग लगा हुआ है। कुछ महिलाएं ने बताया कि यह मोटरसाइकिल से जो भाग रहा है शंभू चौधरी उसी ने दुकान में आग लगाया है। दुकान में लगी आग को बुझाने के बाद छौड़ाही पुलिस एस आई सुभाष सिंह मौके स्थल पर पहुच छानबीन प्रारंभ कर दी।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय में वज्रपात से एक की मौत पांच घायल , परिजनों में मचा कोहराम

दुकानदार ने बताया कि दुकान में आग लगने की वजह से तीस हजार नगद रुपए के साथ साथ एक लाख मुल्य का समान जल कर बर्बाद हो गया है। दूसरी तरफ,देर रात ही सैकड़ों ग्रामीण दबंग शंभू चौधरी के घर जा पहुंचे। पीछे पीछे छौड़ाही पुलिस भी वहां पहुंच गई। ग्रामीणों ने देखा कि शंभू चौधरी के घर पे पहुंच मोटरसाइकिल के साइलेंसर छुआ गया गया तो वह पूरी तरह से गरम पाया गया। ग्रामीण दबंग के तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा करने लगे