December 6, 2022

बेगूसराय : ट्रेन ड्राइवर की सूझबूझ से टली बड़ा हादसा, रेलवे ट्रैक पर बाइक छोड़कर भाग गया युवक.. जानें – पूरा मामला..

Rail Accident Begusarai

सामने से आती ट्रेन देख घबरा गया युवक, ट्रैक पर बाइक छोड़कर भागा, ट्रेन ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

साहेबपुर कमाल। संवाददाता : जिले के साहेबपुर कमाल प्रखंड क्षेत्र के उमेश नगर रेलवे स्टेशन के समीप बरौनी- कटिहार रेल खंड पर सोमवार को एक बहुत बड़ा हादसा टल गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उमेश नगर स्टेशन के पश्चिमी रहुआ ढाला पर मेमो ट्रेन आने की सूचना पर गेटमैन द्वारा ढाला को बंद कर दिया गया था।

इसी दरमियान फाटक बंद के बावजूद भी एक लड़का जबरन फाटक के बैरिकेडिंग से पार कर मोटरसाइकिल ले जाने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान समस्तीपुर- कटिहार पैसेंजर ट्रेन आने की सूचना मिली थी। जैसे ही युवक रेलवे ट्रैक पर पहुंचा, सामने तीव्र गति से ट्रेन आ रही थी। युवक घबराहट में मोटरसाइकिल वही छोड़ भाग गया। इस दौरान ट्रेन ड्राइवर किसी तरह सूझबूझ से ट्रेन को रोक डाली। बावजूद भी मोटरसाइकिल ट्रेन इंजन के नीचे आ गया।

ट्रेन के नीचे मोटरसाइकिल दबने के कारण लोको पायलट और सहायक लोको पायलट तथा गार्ड द्वारा काफी मशक्कत के बाद दबे हुए मोटरसाइकिल को बाहर निकाला। इस दौरान तकरीबन 1 घंटे ट्रेन यातायात प्रभावित रही। वही, ट्रेन में मौजूद पैसेंजर में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। रेलवे ट्रैक पर बढ़ते भीड़ को देखकर आसपास के ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर स्थानीय रेलवे को भी इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय : प्राइवेट कोचिंग के शिक्षक लड़की को भगाकर पहुंचा तमिलनाडु, पुलिस ने ऐसे दर दबोचा..