December 6, 2022

विक्की कौशल-कटरीना कैफ़ को मिली थी जान से मारने की धमकी! पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Vicky Kaushal Katrina Kaif

Vicky Katrina Death Threat: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल जान से मरने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफतार आरोपियों में से एक का नाम मनविंदर सिंह है और यह लखनऊ का रहने वाला है। इस पूरे मामले की पुलिस विभाग द्वारा बताया गया कि मनविंदर सिंह कैटरीना का बहुत बड़ा फैन था। आरोपी कैटरीना को हर सोशल मीडिया नेटवर्क पर फ़ॉलो करता है। इसके अलावा उसने अपने इंस्टाग्राम bio कैटरीना को अपनी गर्लफ्रैंड बताया है।

धमकी मिलने के बाद विक्की कौशल ने मुंबई के संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत अज्ञात व्यक्ति के नाम दर्ज की है थी जिसके बाद जांच शुरू की है। साथ ही सोशल मीडिया पर आदित्य राजपूत नाम के शख्स पर धमकी देने का आरोप लगा। बता दें इस वक्त विक्की के शिकायत के अनुसार पुलिस आदित्य के खिलाफ जांच कर रही है।

विक्की ने ये लगाया आरोप विक्की कौशल की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने सेक्शन 506(2), 354(D) IPC r/w सेक्शन 67 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। विक्की ने शिकायत में लिखवाया है कि एक व्यक्ति उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज के ज़रिए धमकियां दे रहा है। साथ ही विक्की ने ये भीआरोप लगाया कि आरोपी उनकी पत्नी यानी कटरीना कैफ पर भी नज़र रखी जा रही है और उन्हें धमकियां दे रहा है।

बताते चलें पिछले साल 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध गए थे। हाल ही में दोनो ने अपने करीबियों के साथ कैटरीना का 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उस समय कैटरीना के मां बनने की खबर जोरों पर थीं पर अभी तक इस मामले कोई स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें   The Kashmir Files को बताया गया 'प्रोपगंडा' - अनुपम खेर का फूटा गुस्सा, कहा-' शर्मनाक'..