बेगूसराय में पंचायत चुनाव से पहले मुखिया पर जानलेवा हमला, गोलीयों की गूंज से इलाका थर्राया

Mukhia

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में पंचायत चुनाव से ठीक पहले एक मुखिया पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। जब लोग होली की खुमारी में डूबे हुए थे, तो इसी बीच बेगूसराय जिले का सिमरिया बिंद टोली गोलियों की तरतराहट से थर्रा गया । दर्जन भर से अधिक हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने मुखिया रंजीत कुमार के घर पर चढ़कर जानलेवा हमला कर दिया। हालांकि हमले के बावजूद मुखिया एवं उसके परिवार वालों ने किसी तरह छुपकर अपनी जान बचाया।

इस हमले में मुखिया की स्कॉर्पियो गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया । जिसके बाद मुखिया के परिवार एवं स्थानीय लोगों में दहशत बना हुआ है तथा एसपी से जानमाल के सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। घटना के संबंध में मल्हीपुर दक्षिणी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार ने बताया कि रात में वे सिमरिया बिंद टोली स्थित अपने दरवाजे पर परिवार के साथ बैठे थे।

तभी अचानक करीब 20 बेखौफ अपराधी आ धमके और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। हम लोगों ने किसी तरह से घर में छिपकर जान बचाई। इस दौरान बदमाशों ने स्कॉर्पियो पर भी ताबड़तोड़ गोलीबारी कर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस के पहुंचने पर सभी अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले लेकिन वह लोग कभी भी किसी समय अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page