4 February 2023

बुरे फंसे Khan Sir – सोशल मीडिया पर हो रही गिरफ्तारी की मांग, बचाव में उतरे यूजर्स..

बुरे फंसे Khan Sir - सोशल मीडिया पर हो रही गिरफ्तारी की मांग, बचाव में उतरे यूजर्स.. 1

डेस्क : अपने बेहतरीन टीचिंग स्किल के कारण मशहूर हुए खान सर देश के सबसे मशहूर टीचर है लेकिन खान सर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. खान सर इस बार एक नये विवाद में घिर गये हैं खैर विवादों से उनका चोली दामन का साथ हो गया हैं इस समय सोशल मीडिया पर खान सर का एक छोटा सा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खान सर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

खान सर इस बार अब्दुल व सुरेश के चक्कर में फंस चुके हैं. सोशल मीडिया पर वो लगातार ट्रेंड हो रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी की मांग भी हो रही है. वैसे उनके बचाव में अब सोशल मीडिया यूजर्स भी उतर आये हैं. खान सर पहले भी विवादों में रहे हैं. उस दौरान खान सर पर रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा के खिलाफ छात्रों के विरोध के बाद फैली हिंसा को भड़काने का आरोप भी लगा था, जिसमें बिहार पुलिस द्वारा उनपर केस भी दर्ज किया गया था. अबकी बार पटना के खान सर नयी वीडियो से एक बार फिर चर्चा में है.

कांग्रेस ने की खान सर की गिरफ्तारी की मांग

दरअसल सोशल मीडिया एक वीडियो क्लिप शेयर हो रहा है, जिसमें खान सर एक क्लास के दौरान द्वंद समास के बारे में छात्रों को कुछ समझा रहे हैं, इसी दौरान उन्होंने सुरेश और अब्दुल्ला नाम के 2 व्यक्तियों का उदाहरण देते हुए अपने अंदाज में छात्रों को द्वंद समास के बारे में समझाया और उनकी यही टीचिंग स्किल अब खान सर को विवाद में ले आयी है. कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने खान सर का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर करते हुए कहा कि बिहार पुलिस को इसपर एक्शन लेना चाहिए .