बेगूसराय में अनियंत्रित वाहन ने महिला वार्ड पार्षद को रौंदा, दुर्गा मेला देखकर लौट रही थी..

Begusarai Road Accident : बेगूसराय में दुर्गा पूजा के मौके पर बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां, एक तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने महिला वार्ड पार्षद को रौंद दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, हादसे में महिला के एक पुत्र को भी चोट लगी है. जो गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना मंझौल थाना क्षेत्र की है.

बताया जाता है कि महिला अपने ससुराल से मायके में दुर्गा मेला देखने गई थी. मेला से लौटने के दौरान अनियंत्रित चार चक्का वाहन ने उसे रौंद दिया. मृतका महिला की पहचान, नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा वार्ड-10 निवासी सनोज राम की 26 वर्षीय पत्नी मीरा देवी के रूप मे हुई है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतका वार्ड पार्षद मीरा देवी अपने मायके चेरिया बरियारपूर से मंझौल दुर्गा मेला देखने गईं थी. लौटने के दौरान यह हादसा हो गया. वही, घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां, डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया.

परिजनों ने बताया कि वह अपने मायके यहां से पूजा करने के लिए मंझौल गई थी. इसी दौरान मंझौल स्थित Bank Of Baroda के समीप चार चक्का वाहन ने उसे रौंद दिया. इधर, वार्ड पार्षद की मौत के बाद परिजनों और उनके समर्थक का रो-रोकर बुरा हाल है. मंझौल पुलिस का कहना है कि घटना के वाहन चालक फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now