Begusarai News

बेगूसराय के बखरी में बुजुर्ग महिला की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम…

बखरी/बेगूसराय : बखरी में शनिवार को बुजुर्ग महिला की डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतिका प्रखंड क्षेत्र के बहुआरा पंचायत वार्ड दो निवासी ह्रदय महतो की 60 वर्षीय पत्नी तारा देवी बताई जाती है जो गिदरा चौड़ में घोंघा चुनने के लिए गई थी।बुजुर्ग होने की वजह से उनको गड्ढा भरा पानी का पता नहीं चला और वह गहरा पानी में चली गईं जिससे डूबने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने दुःख व्यक्त करते हुए सरकार से उचित मुआवजा की मांग किए। इधर सूचना मिलते ही परिहरा थाना दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर काकजी प्रक्रिया कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

Govind Kumar

गोविन्द कुमार thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2019 से कार्यरत हैं। लगभग 5 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नाकोत्तर की डिग्री प्राप्त प्राप्त की है। वही Nalanda open University से Mjmc की डिग्री प्राप्त की है ।अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, शिक्षा,आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button