बेगूसराय में कलश विसर्जन के दौरान माता-पिता के सामने डूब गया जवान बेटा…

बेगूसराय में नवरात्रि समाप्त होने के बाद मां दुर्गा की कलश विसर्जन के दौरान गंडक नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. इन हादसों के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गंडक नदी घाट की है.

मृतक युवक की पहचान गोपालपुर वार्ड-8 निवासी राम सोगराथ महतो के पुत्र शुभम कुमार के रूप में हुई. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि नवरात्रि के समापन पर विजयादशमी के दिन मां दुर्गा की कलश विसर्जन के लिए शुभम अपने माता-पिता के साथ गोपालपुर घाट गया था. कलश विसर्जन के दौरान ही शुभम का पैर नदी में फिसल गया, जिससे वह गहरा पानी में चला गया. जिससे शुभम डूबने लगा. वही, स्थानीय लोगों ने बचाने का काफी प्रयास किया. परंतु, बचा नहीं सका.

घाट किनारे मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि माता-पिता के सामने ही जवान बेटे की डूबने से मौत हो गई. मां-बाप चाहकर भी अपने बच्चे को बचा नहीं पाए. वहीं, स्थानीय गोताखोर के द्वारा काफी मशक्कत के बाद शव को नदी से बरामद किया. मौके पर चेरिया बरियारपुर थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now