गणतंत्र दिवस पर देश भर में खुशी की लहर , बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में गणतंत्र दिवस की तैयारियां पूरी

Republic Day

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय शहर के गांधी स्टेडियम में 72 वें गणतंत्र दिवस पर मंगलवार की सुबह 9:00 बजे आन बान और शान से जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा के द्वारा राष्ट्र ध्वज फहराया जायेगा। मुख्य कार्यक्रम के बाद गांधी स्टेडियम में ही 2:00 बजे से फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन होंगे । जिसमें जिला प्रशासन और आम एकदश नागरिक के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा।

गांधी स्टेडियम में परेड और झांकी में शामिल होने बाले प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान लाने वालो को जिला प्रशासन के द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा। परेड में बीएमपी -08, गृह रक्षा वाहिनी, सीआईएसएफ ,और अग्निशमन के जवान हिस्सा लेगें। गांधी स्टेडियम में आयोजित मुख्य कार्यक्रम से पहले खुली सजी हुई जीप पर सवार होकर डीएम और एसपी परेड का निरीक्षण करने के बाद गाँधी स्टेडियम में झंडोतोलन करेंगे ।

मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर ऐसे है कार्यक्रम की तैयारी , 8:50 बजे प्रातः एसपी द्वारा गांधी स्टेडियम के मंच पर आगमन एवं परेड गार्ड द्वारा सम्मान, 8:55 बजे प्रातः में डीएम का मंच पर आगमन एवं परेड गार्ड द्वारा सम्मान प्रदर्शन के बाद परेड का निरीक्षण। 9:00 बजे प्रातः में डीएम अरविंद कुमार वर्मा द्वारा गांधी स्टेडियम में ध्वजारोहण के पश्चात मार्च पास्ट होने के बाद उनका उदबोधन, 10:05 बजे डीएम द्वारा अपने कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण ,10:15 बजे एसपी द्वारा अपने कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण, 10:20 बजे प्रातः सदर एसडीएम संजीव कुमार चौधरी के द्वारा अपने कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण ,10:25 बजे

प्रातः डीएम द्वारा गृह रक्षा वाहिनी कार्यालयपरिसर में ध्वजारोहण, 10:35 बजे प्रातः जिला परिषद कार्यालय परिसर में अध्यक्ष जिला परिषद के द्वारा ध्वजारोहण, 10:40 बजे प्रातः डीडीसी सुशांत कुमार के द्वारा अपने कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण, 10:50 बजे प्रातः डीआईजी राजेश कुमार के द्वारा अपने कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण ,11:10 बजे प्रातः कंकाल डीआरसीसी परिसर में ध्वजारोहण, 11:20 बजे पुलिस लाइन के मैदान में ध्वजारोहण ,11:35 बजे प्रातः महादलित टोला में डीएम के द्वारा ध्वजारोहण । इस राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर कलेक्ट्रेट का उत्तरी और दक्षिणी दोनों प्रवेश द्वार कल खुला रहेगा ।जिले में चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की पूरी नजर।

You cannot copy content of this page