बेगूसराय : सड़क पर फैले बाढ़ के पानी में डूबने से व्यक्ति की मौत, प्रशासन पर लापरवाही का आरोप..

Begusarai News : बेगूसराय में बाढ़ के पानी डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई. बताया जाता है बुधवार की देर शाम सड़क पर फैले बाढ़ के पानी को पार करने के दौरान गड्ढे में एक व्यक्ति डूब गया. जिसके शव को SDRF टीम के द्वारा काफी खोजबीन के बाद गुरुवार की शाम बरामद कर लिया है. घटना बलिया क्षेत्र की है.

मृतक अधेड़ की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के ताजपुर पंचायत अंतर्गत मीरअलीपुर वार्ड-12 निवासी स्वर्गीय रामबालक सिंह के 55 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार सिंह के रूप में की गयी है. मृतक के परिजनों ने बताया कि नवीन सिंह नवरात्र की पूजा सामाग्री लेकर बुधवार देर शाम बलिया बाजार से घर आ रहे थे, इस दरमियान लखमिनियां-मसुदनपुर सड़क स्थित चेचियाही ढाब में सड़क किनारे गड्ढे में फिसलकर बाढ़ के पानी में लापता हो गये.

वही, बुधवार देर रात तक नवीन कुमार सिंह के घर वापस नहीं आने पर परिजनों के द्वारा खोजबीन शुरू की गयी. खोजबीन के क्रम में चेचियाही ढाब के समीप मृतक नवीन कुमार सिंह का चप्पल मिलने के बाद डूबने की आशंका गहरा गयी. परिजनों के द्वारा घटना की सूचना गुरुवार की सुबह बलिया थाना को दिया गया.

बता दे की गुरुवार को SDRF की टीम के द्वारा काफी खोजबीन के बाद शाम साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा गांव स्थित कसिनाथपुर बहियार से शव को बरामद कर लिया है. नवीन कुमार सिंह के शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बलिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बेगूसराय भेज दिया है.

इधर, इस घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि अगर पूरे ढाब में बेरिकेटिंग की व्यवस्था कर दी गई होती तो आज नवीन कुमार सिंह की जान बच सकती थी. स्थानीय लोगों ने प्रशासन की लापरवाही से मौत होने का आरोप लगाया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now