बेगूसराय में 11 हजार वोल्ट करंट की चपेट में आया मजदूर, मौके पर ही दर्दनाक मौत…

Begusarai News : बेगूसराय में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जाता है कि घर के छत की सेंटरिंग खोलने के दौरान 11000 वोल्ट की बिजली लाइन की चपेट में आने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बलिया थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत भगतपुर गांव में ठाकुरबाड़ी के समीप शनिवार की सुबह करीब 10:30 बजे 11000 वोल्ट की बिजली करंट की चपेट में आने एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही बलिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतक मजदूर की पहचान बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भगतपुर पंचायत के वार्ड नंबर-3 निवासी हरिलाल साह के 55 वर्षीय पुत्र कन्त लाल साह के रूप में की गई। परिजनों ने बताया कि कन्त लाल राजमिस्त्री के साथ-साथ मजदूरी का भी काम करता था। इसी दरमियान छत का सेंटरिंग खोलने के क्रम में 11000 वोल्ट की बिजली तार की चपेट में आने से मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि घटना भगतपुर-मानसेरपुर पथ पर ठाकुरबारी के सामने एक मकान की है

बताया जाता है की घर के सेंटरिंग खोलने के क्रम में वाई-फाई के तार में सेंटरिंग का लकड़ी लपट जाने के कारण छत के करीब से गुजर रहे 11000 वोल्ट की बिजली तार के चपेट में आ जाने से मौत हो गई है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक कन्त लाल को तीन पुत्री एवं दो पुत्र है। जिसमें एक पुत्री की शादी हो चुकी है। वही, इस दर्दनाक घटना को लेकर मृतक की पत्नी सुनीता देवी एवं छोटे-छोटे बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल था।