बेगूसराय में सियार का आतंक : दर्जन लोगों को बनाया शिकार, इलाके में दहशत…

Begusarai News : बेगूसराय में इन दिनों सियार के आतंक से लोग काफी परेशान हैं. सियार के आतंक से लोगों को घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. आप यूं कहे तो इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. मामला जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है. जहां पिछले 2 दिनों में सियार के हमले से एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं.

बताया जाता है कि भगवानपुर थाना क्षेत्र 3 गांवों में सियार के हमले को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. यहां तक की गांव के युवकों को रात में घूम-घूमकर पहरा देना पड़ रहा है. शाम होते ही लोग घर के दरवाजा की कुंडी लगा ले रहे हैं.

मामला सतराजेपुर, समस्तीपुर और लखनपुर गांव का है. ग्रामीणों का कहना है कि हमारे इलाके में सियार तो सब दिन रहे हैं. लेकिन कभी भी गांव में घुसकर आदमी पर इस तरह से हमला नहीं करते थे. यह तीनो गांव बलान नदी के किनारे बसा हुआ है. सियार उसी की झाड़ियों में रहा करते हैं. सियार के हमले से लगभग एक दर्जन ग्रामीण घायल हुए हैं. सभी का नजदीकी PHC में इलाज चल रहा है.

मालूम हो की बेगूसराय बिहार का चौथा ऐसा जिला हो गया है, जहां लोग सियार के आतंक से परेशानियों में हैं. इससे पहले मुजफ्फरपुर, मुंगेर और छपरा में सियार आतंक मचा चुका है.