January 21, 2022

समस्‍तीपुर में भीषण ट्रेन हादसा, 5 लोगों की मौत, जिसमे 2 बेगूसराय के बताए जा रहे हैं

Train Accident in Samistipur

समस्‍तीपुर में एक बड़ा हादसा हो गया है , ट्रैक पार कर रही बैलगाड़ी तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे से कटकर पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं । स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना समस्तीपुर खगड़िया रेलखंड पर शकरपुर गुमटी के पास घटी। समस्तीपुर और हसनपुर रेलवे स्टेशन के बीच शकरपुर हाल्ट के पास बैलगाड़ी पर सवार लोग रेल ट्रैक पार कर रहे थे। इसी दौरान पैसेंजर ट्रेन आ गई। ट्रेन की टक्कर से बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बैलगाड़ी खींच रहे दोनों बैल भी गंभीर रूप से घायल हैं।

खगडि़या-हसनुपर रेलखंड पर स्थित बड़ेपुरा हॉल्ट महुआ ढाला के पास मानव रहित क्रॉसिंग है जहाँ ये हादसा हुआ है । ट्रेन को बिना देखे इसी क्रॉसिंग से बैलगाड़ी से युवक पार कर रहे थे, तभी वे स‍ब इसकी चपेट में आ गए। इसमें पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। लाशें पटरी के आसपास ही बिखर गईं है ।  

ट्रेन की चपेट में आनेवाले लोगों में सभी युवा थे। मृतकों में दो युवक बेगूसराय के बताए जाते हैं, जबकि अन्‍य की पहचान की जा रही है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल