January 26, 2022

जिला शिक्षा पदाधिकारी देवेंद्र कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस लाइन से निकाली गई बाइक जुलूस

RALY IN BEGUSARAI FOR HUMAN CHAIN

बेगूसराय: 19 जनवरी को मानव श्रृंखला को पर्व की तरह इसे मनाएं । ये बातें डीडीसी रिची पाण्डेय ने गांधी स्टेडियम के मैदान में बाइक जुलूस में शामिल हुए हजारों शिक्षक और शिक्षकेतर कर्मियों को अपने संबोधन के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने शुक्रवार की सुबह में अधिक से अधिक संख्या में जुटकर प्रभातफेरी में शामिल होने के लिए शिक्षकों से अपील किया। डीडीसी ने कहा सूबे बिहार में जल जीवन हरियाली ,नशा मुक्ति, दहेज प्रथा और बाल विवाह उन्मूलन के समर्थन में सभी लोग हाथ में हाथ जोड़कर मानव श्रृंखला बनाएंगे ।

उन्होंने इस दौरान नेहरू युवा क्लब के अलावे जिले के सभी प्राइवेट स्कूल के छात्र-छात्राओं एवं उनके शिक्षकों से अपील किया कि आप अपने संस्था के बैनर के साथ मानव श्रृंखला में शामिल होकर इसे ऐतिहासिक बनाएं । इसके पूर्व देवेंद्र कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस लाइन से हजारों की संख्या में बाइक जुलूस निकलकर सुभाष चौक होते हुए हर हर महादेव चौक, शहर के मुख्य बाजार होते हुए, गांधी स्टेडियम में पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया।

इस जुलूस के साथ सदर एसडीएम संजीव कुमार चौधरी, डीएम के ओएसडी सच्चिदानंद सुमन भी शामिल हुए। इसमें जिला प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रधान सचिव उमेश प्रसाद सिंह, संघर्ष मोर्चा के संयोजक चंद्रकांत कुमार ,राजीव कुमार, दिनेश प्रसाद सिंह ,सुमन कुमार के अलावे शिक्षा अधिकारियों में जिला माध्यमिक के डीपीओ महेंद्र प्रसाद गुप्ता ,सर्व शिक्षा के पीओ मो० तनवीर आलम समेत कई अन्य लोग भी शामिल हुए।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …