VIDEO : बेगूसराय में 25 स्कूली बच्चों से भरी नाव पलट गई, ग्रामीणों ने बचाई जान..

Begusarai Latest News : बेगूसराय में सोमवार को बड़ा नाव हादसा होते-होते बच गया. दरअसल, जिले के बीरपुर प्रखंड क्षेत्र में स्कूल जाने के क्रम में अचानक नाव पलट गई, जिससे स्कूल जा रहे छात्र-छात्राएं डूबने लगीं. हालांकि, ग्रामीणों की मदद से पानी में डूब रहे सभी बच्चों को बचा लिया गया.

घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के मखवा गांव स्थित बैंती नदी की है। बताया जाता है नाव पर करीब 25 से अधिक स्कूली छात्र-छात्राएं सवार थे. हालांकि, स्थानीय लोगों ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए सभी स्कूली बच्चों को सकुशल निकाल लिया. इस नाव हादसा के बाद अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था.

स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी स्कूली छात्र-छात्रा नाव पर सवार होकर मध्य विद्यालय मखवा जा रहे थे. तभी अचानक नाव असंतुलित होकर पलट गई. नाव पलटते ही बच्चों की चीख-पुकार मच गई. ग्रामीणों का कहना है की बैंती नदी में पुल नहीं रहने से बच्चे नाव से 3 किलोमीटर दूरी तय कर स्कूल पढ़ने के लिए जाते हैं.

इस घटना के संबंध में स्कूल के हेडमास्टर ने बताया कि मुझे इस घटना के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है. मध्य विद्यालय मखवा के हेडमास्टर ने बताया कुछ छात्र-छात्रा नाव से भी आते जाते हैं और कुछ घुमकर पुल से भी आते हैं. लेकिन, नदी में नाव डूबने की घटना की कोई जानकारी नहीं है. वहीं, पुलिस ने भी इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इंकार किया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now