बेगूसराय में मिठाई का लालच देकर 8 वर्षीय बच्ची का रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार…

Girl raped in Begusarai : बेगूसराय में दुर्गा पूजा का मेला देखकर घर लौट रही 8 वर्षीय बच्ची को मिठाई खिलाने का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी युवक ने हैवानियत करने के बाद नाबालिग को सड़क किनारे फेंक दिया. बेगूसराय पुलिस को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला, एक टीम बनाकर कार्रवाई शुरू की और महज 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी युवक सिमरिया गांव के रहने वाले बिपिन राय के पुत्र अनंत कुमार है. बताया जाता है कि अनंत पहले में भी 2 बार आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है. इस बीच शनिवार को चकिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक चिमनी भट्ठा पर मासूम को अगवा कर उसके साथ रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

हैवानियत की घटना सामने आने के बाद बेगूसराय पुलिस ने मैन्युअल और टेक्निकल अनुसंधान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को नगर थाने में एसपी, सदर डीएसपी-2 के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पूछताछ की. मालूम हो की पीड़ित नाबालिग बच्ची का अभी सदर अस्पताल बेगूसराय में इलाज चल रहा है. फिलहाल, बेगूसराय पुलिस आरोपी युवक का मेडिकल जांच करा कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now