Begusarai News

Begusarai News : बेगूसराय में पिस्तौल की नोक पर बैंककर्मी से 3 लाख 70 हजार की लूट! जांच में जुटी पुलिस..

Begusarai News : बेगूसराय में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आए दिन जिलों में गोली कांड के साथ लूटपाट-डकैती की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के फुलवड़िया थाना क्षेत्र का है. शुक्रवार को फुलवड़िया-दरगाह रोड पर 2 बाइक सवार 4 हथियारबंद बदमाशों ने भारत फाइनेंस इनक्लूजन लिमिटेड प्राइवेट बैंक (Bharat Finance Inclusion Limited Private Bank) के कर्मियों से पिस्तौल की नोक पर दिनदहाड़े 3 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए. घटना करीब 3 बजे शाम की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, फुलवड़िया थाना क्षेत्र के दरगाह रोड अजमत नगर कॉलोनी स्थित भारत फाइनेंस इनक्लूजन लिमिटेड प्राइवेट बैंक के 3 कर्मी दो बाइक से पैसे का बैग लेकर बैंक जाने के लिए गली से निकल मुख्य सड़क पर पहुंचे। इसी बीच पाह पहले से घात लगाए हथियारबंद बदमाशों ने बैंककर्मी को पिस्तौल सटाकर पैसों से भरा बैग लूट लिया। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते, तब तक बदमाश बाइक से फरार हो गए।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले। साथ ही, बैंककर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया की कि जल्द ही इस मामले उद्भेदन कर लिया जायेगा। बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें जुट गई है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button