बेगूसराय में जमीन-विवाद में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर मारपीट, 10 लोग गंभीर रूप से घायल..

Land Dispute In Begusarai :  बेगूसराय में जमीन-विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गयी. इस मारपीट में दोनों पक्ष के कुल 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए .घायलों को बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. यह पूरा मामला जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मखवा गांव की है.

जमीन विवाद में मारपीट

बताया जा रहा है कि एक पक्ष अपनी जमीन पर मवेशी के लिए घास काटने गया था. तभी दूसरे पक्ष के द्वारा लाठी-डंडा और लोहे के रॉड से हमला कर दिया. विरोध मे पीड़ित पक्ष के द्वारा भी जमकर लाठियां चलाई गई है. घायलों में एक पक्ष से 5 और दूसरे पक्ष से 5 लोग जख्मी है.

पहले पक्ष का आरोप

घटना के संबंध मे एक पक्ष बिंदेश्वरी महतो ने बताया की आरोपी की जमीन के पास से ही उनकी 8 कट्ठा की जमीन है. जहां घास काटने गए थे. तभी आरोपियों ने लाठी-डंडा और रॉड से हमला कर दिया. बिंदेश्वरी महतो का आरोप है की आरोपी लगातार उन पर 8 कट्ठे की जमीन में से 5 कट्ठा की जमीन लिख देने का दबाव बना रहे थे. जिससे वो इंकार करते रहें थे. आरोपियों द्वारा सामान खाता खेसरा से अपनी दोनों बहु के नाम से चोरी छुपे जमीन लिखवा लिया. इसी सिलसिले में जब वो अपनी जमीन पर घास काटने गए तो इन पर हमला कर दिया गया.

दूसरे पक्ष का बयान

वहीं, दूसरे पक्ष के धीरज कुमार ने बताया की मेरी जमीन पर बिंदेश्वरी महतो के द्वारा जबरन घास काटने लगा, जब इसका विरोध किया तो इसी से नाराज होकर लाठी-डंडे एवं लोहे की रॉड से पिटाई कर दी. इससे भी मन नहीं भरा तो पिस्टल लेकर जान से मारने की धमकी देने लगा. धीरज ने बताया कि इस मारपीट में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now