Nawkothi News

नावकोठी में लगातार हुई बारिश से प्रखण्ड के कई सड़क झील में तब्दील…

नावकोठी/बेगूसराय : प्रखंड क्षेत्र अन्तर्गत लगातार दो दिनों से हुई बारिश से आम जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।वहीं मूसलाधार बारिश से जगह – जगह सड़क पर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गयी है।गांव के मुख्य सड़क से लेकर गांव की गलियों में भी पानी का जलजमाव हो गया है जिससे ग्रामीणों को आवाजाही में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

पहसारा बगरस पथ पर शहीद बनारसी सिंह पुस्तकालय,श्री कृष्ण मंदिर पहसारा से वृन्दावन मोड़ तक, उत्क्रमित मध्य विद्यालय हसनपुर बागर से पश्चिम नर्सरी के पास व काली स्थान तक,हसनपुर बागर चौक पर,छोटू ठाकुर के सैलून के बगल से मुहल्ला जाने वाली सड़क के मुहाने पर, प्रखंड मुख्यालय में जनसंपर्क कक्ष के सामने,सीताराम पुस्तकालय के सामने, मुख्य बाजार के शिवमंदिर के बगल, छतौना चौबट्टा से दक्षिण पुल पर जाने वाली सड़क,पश्चिम सेन्ट्रल बैंक होते हुए अब्बुपुर जाने वाली सड़क,पूरब नावकोठी जानेवाली सड़क और उत्तर छतौना चौक जाने वाली सड़क, रजाकपुर, पीरनगर- गम्हरिया,पहसारा, डफरपुर,हसनपुर बागर, समसा,बगरस विष्णुपुर के प्रत्येक गांव की गली मुहल्ले की सड़कों पर जलजमाव हो गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि जलनिकासी के सभी मार्ग अवरुद्ध हो जाने से जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गया है।जल निकासी के लिए नाला का निर्माण नहीं होने से थोड़ी बारिश में ही सड़क झील में तब्दील हो जाता है। बगरस पहसारा मुख्य पथ पर जलजमाव व बड़े-बड़े गढ्ढे से अनहोनी की आशंका बनी रहती है।

Govind Kumar

गोविन्द कुमार thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2019 से कार्यरत हैं। लगभग 5 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नाकोत्तर की डिग्री प्राप्त प्राप्त की है। वही Nalanda open University से Mjmc की डिग्री प्राप्त की है ।अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, शिक्षा,आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।
Back to top button