बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार ने किया नावकोठी थाना का औचक निरीक्षण

Begusarai SP

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय के पुलिस कप्तान अवकाश कुमार ने नावकोठी थाना का औचक निरीक्षण किया। एसपी बेगूसराय ने थाना के कम्प्यूटर कक्ष , माल खाना, हाजत , परिसर में स्थित थानाध्यक्ष कक्ष , इंस्पेक्टर आफिस आदि चीजों का निरीक्षण किया। पुलिस कप्तान ने कहा कि निरीक्षण के दौरान थोड़ी बहुत कमियां जो देखने को मिली उसके बारे में नए थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डी.एस.पी मो फखरे आलम को बताया गया है। उन्होंने पूर्व मुखिया गणेश पोद्दार की हुई हत्या की घटना की चर्चा करते हुए कहा कि इसमें कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कहा कि थाना अन्तर्गत कुछ नया कार्य भी हुआ है ।लंबित कांडों की समीक्षा की कही और त्वरित निष्पादित करने का भी दिशा निर्देश दिया ।क्राइम एंड कंट्रोल ट्रेकिंग न्यूट्रल सिस्टम को पदाधिकारी व सिपाही के द्वारा लोगो को अवगत कराने के लिए सक्षम होने की बात कही ,इसकी जानकारी प्रशिक्षु डी.एस.पी सह थानाध्यक्ष को दी गयी। निरीक्षण के बाद पूर्व मुखिया गणेश पोद्दार हत्या कांड की जाँच के लिए विष्णुपुर पहुचकर परिजनों से मिलकर अपराधियों को पकड़ने की और न्याय दिलाने की भरोसा दिलाया ।

पूर्व मुखिया गणेश पोद्दार के पुत्र अमरेश कुमार उर्फ टुनटुन और चंदन कुमार से लगभग 20 मिनट तक बातचीत कर घटना की जानकारी लिया । मौके पर एसडीपीओ बखरी ओमप्रकाश, पुलिस निरीक्षक बखरी संजय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष मो फखरे आलम, एस आई त्रिभुवन कुमार ठाकुर, भोला राम, एएसआई जुल्फीकार अली, सुरेन्द्र टुड्डू सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page