Bakhri News

बखरी : सीएसपी संचालक से लूट, जांच में जुटी पुलिस

बखरी/ बेगूसराय : बखरी में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है।शनिवार की सुबह दस बजे अपाचे सवार तीन बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से दो लाख उनसठ हजार नगद सहित दो मोबाइल, लैपटॉप आदि को लूट लिया। घटना बखरी अनुमंडल से सलौना जाने वाली सड़क में शकरपुरा उच्च विद्यालय के पीछे गजबोर गाछी के जट बाबा स्थान की बताई जाती है।

पीड़ित सीएसपी संचालक सलौना निवासी भूनेश्वर उर्फ भोला चौरसिया के पुत्र मनोज चौरसिया ने बताया कि वे ब्लाक चौक पर एसबीआई का सीएसपी चलाते हैं। घटना के समय वे घर से बाइक द्वारा अपने दो स्टाफ के साथ सीएसपी जा रहे थे। उनके बैग में 2.59 लाख रूपया, एक लैपटॉप, दो मोबाइल, डायरी और चाभी थी।

घटनास्थल पर पूर्व से घात लगाए तीन अज्ञात अपराधियों ने अपने हथियार से फायरिंग कर रुकने को मजबूर कर दिया। फिर अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए दो और फायरिंग की तथा बैग में रखे सभी नगदी, लैपटॉप, मोबाइल, चाभी आदि को लूटकर सिल्वर कलर की अपाचे गाड़ी से शकरपुरा की ओर भाग निकले।

मनोज ने बताया अपराधियों में से एक पीले रंग के गमछे से चेहरा ढके हुए था। इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ कुंदन कुमार, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष विकाश कुमार राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों से पूछताछ के बाद अपराधियों की शिनाख्त में जुट गए हैं।

पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष श्री राय ने बताया कि अपराधियों की पहचान के लिए रास्ते में में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। एसडीपीओ कुंदन कुमार ने कहा कि जल्द ही अपराधी शिकंजे में होंगे। इधर दिनदहाड़े लूट की घटना से व्यवासी वर्ग में दहशत का माहौल है।

Govind Kumar

गोविन्द कुमार thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2019 से कार्यरत हैं। लगभग 5 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नाकोत्तर की डिग्री प्राप्त प्राप्त की है। वही Nalanda open University से Mjmc की डिग्री प्राप्त की है ।अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, शिक्षा,आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button