Bakhri News

बखरी : लूट की योजना बनाते 3 शातिर अपराधी को गिरफ्तार…

बखरी/ बेगूसराय : बखरी पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। तीनों अपराधी की गिरफ्तारी बखरी थाना क्षेत्र के शिवनगर तक्षशिला स्कूल के पीछे से की गई है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विकाश कुमार राय ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया हैवतपुर निवासी स्वर्गीय अशर्फी प्रसाद सोनी के पुत्र प्रवीण कुमार सोनी, मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी वार्ड दो निवासी श्याम ठाकुर के पुत्र राजेश कुमार ठाकुर, बलिया थाना क्षेत्र के बलिया वार्ड नंबर 12 निवासी स्वर्गीय सीताराम साह के पुत्र दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, एक चाकू ,पांच मोबाइल एवं एक काला पल्सर बाइक बरामद किया गया है।

तीनों आरोपी की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर एसआई उदय शंकर कुमार के नेतृत्व में किया गया है। छापेमारी टीम में एसआई छोटन कुमार, महाल चौकीदार गौरी महतो एवं टाइगर मोबाइल शामिल थे। थानाध्यक्ष श्री राय ने बताया कि प्राथमिक के दर्ज करते हुए आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि तीनों का पूर्व का अपराधिक इतिहास है। यह अपराधी मुख्य रूप से सोना चांदी के दुकान में या सोना चांदी ले जाने वाले व्यक्ति के साथ मुख्य रूप से घटना करते हैं।इधर पुलिस के करवाई से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button