December 10, 2022

सिर्फ 999 रूपये में बुक हो रही है ये इलेक्ट्रिक बाइक- एक बार चार्ज होने पर चलेगी 120KM

120 kilometer jaegi bike

इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ देश में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की मांग तेजी से बढ़ रही है। कई बेहतरीन उत्पाद बाजार में उतारे जा रहे हैं। इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ब्रांड मोटोवोल्ट ने मंगलवार को अपनी नई ई-बाइक लॉन्च कर दी है। इसे यूआरबीएन ई-बाइक नाम दिया गया है। खास बात यह है कि आप इस ई-बाइक को सिर्फ 999 रुपये में बुक कर सकते हैं और यह फुल चार्ज में 120KM की रेंज ऑफर करने वाली है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक को युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

यूआरबीएन ई-बाइक के बारे में क्या खास है : कंपनी ने इस ई-बाइक की कीमत महज 49,999 रुपये रखी है। इसे मोटोवोल्ट कंपनी की वेबसाइट और 100+ फिजिकल रिटेल पॉइंट्स पर 999/- रुपये में बुक किया जा सकता है। आप इसे आसान ईएमआई किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए आपको किसी लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की भी जरूरत नहीं है।

मोटोवोल्ट यूआरबीएन में हटाने योग्य बीआईएस-अनुमोदित बैटरी है। यह पेडल असिस्ट सेंसर के साथ आता है। इसमें पेडल या ऑटोमेटिक मोड समेत कई मोड दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी आपको फुल चार्ज में 120KM तक की रेंज देने वाली है। इसके अलावा इसमें इग्निशन की स्विच, हैंडल लॉक, रियर और फ्रंट डिस्क ब्रेक और हाइड्रोलिक रियर शॉकर्स मिलते हैं।

यूआरबीएन ई-बाइक एक स्मार्ट ई-साइकिल है जो एक एकीकृत स्मार्टफोन ऐप के साथ आती है। कंपनी का कहना है कि यह लोकत ट्रांसपोर्ट के लिए एक आदर्श राइड है। इसका वजन केवल 40 किलोग्राम है और इसकी अधिकतम गति 25 किमी प्रति घंटे है। इसकी बैटरी को चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है।

ये भी पढ़ें   Nitin Gadkari ने किया बड़ा ऐलान - अब वाहन खरीदने वालों की होगी चांदी, सुनकर हो जाएंगे खुश!