4 February 2023

फैंस के बीच जाकर Risabh Pant ने दिखाई दरियादिली, वीडियो वायरल

RISABH PANT

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम गुवाहाटी में खेला जाएगा. जिसके लिए भारतीय टीम वहां पहुंच चुकी है. पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने 8 विकेट से दक्षिण अफ्रीका को हराकर जीत हासिल की थी. ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी का लक्ष्य अगला मुकाबला जीतकर सीरीज पर कब्जा करने का होगा.

वहीं मेहमान टीम इस मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज बराबर करना चाहेगी. इस मुकाबले से पहले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Risabh Pant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें उनके फैंस एक ऑटोग्राफ लेने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. ऋषभ पंत अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं.

अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के दम पर उन्होंने फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है. उनके फैंस उन्हें हर हाल में मैदान में खेलते हुए देखना चाहते हैं. लेकिन दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की टीम इंडिया में वापसी के बाद टी-20 में उनकी जगह पक्की होती हुई नजर नहीं आ रही है. इन सबके बावजूद भी फैंस के बीच उनकी वैल्यू कम नहीं हुई है. फैंस के बीच उनकी दीवानगी देखते ही बनती है. 2 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मुकाबले से पहले एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां फैंस ऋषभ पंत की एक झलक पाने के लिए बेकरार देखें.

पंत ने अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा और वह उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए. इस दौरान एक और दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला जहां सुरक्षाकर्मी और पुलिसकर्मी के जवानों के बीच ऋषभ पंत के साथ एक फोटो लेने के लिए होड़ लगी हुई थी. जिसके बाद ऋषभ पंत ने खुद ही उन सब के साथ सेल्फी क्लिक कराई. साथ ही उन्होंने एक नन्हे फैन को ऑटोग्राफ भी दिया.