मौका है लपक लीजिए! ₹50,000 डिस्काउंट पर मिल रही ये Electric Bike- बस इतने दिनों तक बचा है ऑफर…

Mater era Electric Bike : अहमदाबाद में स्थित इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता मैटर विश्व ने पर्यावरण सप्ताह के अवसर पर एक खास प्रस्ताव पेश किया है। इस प्रस्ताव के अनुसार, वह अपनी इलेक्ट्रिक बाइकों की खरीद पर ग्राहकों को विशेष छूट प्रदान करेगी। इस योजना के तहत, खरीद पर छूट 50,000 रुपये तक की होगी।

मैटर विश्व की इलेक्ट्रिक बाइकें पर्यावरण के लिए एक सुरक्षित और प्रदूषणमुक्त विकल्प प्रदान करती हैं। इन बाइकों का उपयोग करने से न केवल प्रदूषण कम होता है, बल्कि यात्रा के दौरान शोर भी नहीं पैदा होता है। इस प्रस्ताव के माध्यम से, मैटर विश्व लोगों को इलेक्ट्रिक बाइक की खरीद पर इकोनॉमिकल और प्रदूषणमुक्त यात्रा का लाभ उठाने का अवसर दे रही हैं।

मैटर एरा एक इलेक्ट्रिक गाड़ी है जो उच्चतम स्तर की तकनीकी विशेषताओं के साथ आती है। यह गियर वाली बाइक चार स्पीड हायर शिफ्ट मेकेनिज़्म के साथ लॉन्च की गई है, जिससे राइडर को चार विभिन्न गियर्स में स्विच करने का विकल्प मिलता है। यह तकनीक बाइक की प्रदर्शन क्षमता और वाहन का संचालन अधिक सुविधाजनक बनाती है।

बता दें मैटर एरा 5000 और 5000 प्लस दोनों की कीमतों में डिस्काउंट ऑफर के जाने के बाद ₹30,000 तक की बढ़ोतरी करेगी। दरअसल बहुत जल्द इस पर मिलने वाली FAME II सब्सिडी में बदलाव होने वाला है। 6 जून से यानी ऑफर ख़त्म होने के बाद Aera 5000 की 1,73,999 रुपये कीमत और Aera 5000 Plus की कीमत बढ़ाकर 1,83,999 रुपये तक हो जाएगी। ऐसे में 5 जून तक बुक करने पर यह बाइक पुरानी कीमत पर ही मिलेगी।

ऑफर की अवधि के दौरान ग्राहक केवल ₹999 की मामूली टोकन राशि का भुगतान करके अपनी ऐरा इलेक्ट्रिक बाइक बुक कर सकते हैं। बाइक को देश भर से कंपनी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ओटोकैपिटल के माध्यम से बुक किया जा सकता है। डिलीवरी इस साल सितंबर से शुरू होगी