January 24, 2022

ऐसा ऑफर कभी नहीं मिलेगा! सिर्फ 90 हजार में घर ले जाएं नई Royal Enfield Classic 350, गारंटी-वारंटी के साथ,जानिए

Royal Enfield

न्यूज़ डेस्क: आज के जमाने में हर कोई बाइक के शौकीन होते हैं, किसी को ज्यादा माइलेज वाली गाड़ी अच्छी लगती है, तो किसी को स्टाइलिश गाड़ी पसंद आती है, लेकिन वर्तमान युवाओं में अच्छी माइलेज देने वाली बाइकों के बाद सबसे ज्यधाय मांग क्रूजर और स्पोर्ट्स बाइक्स की है, ऐसे ही क्रूजर सेगमेंट की एक बहुचर्चित बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 है, यह बाइक अपनी कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली बाइकों में जगह बनाई हुई है। बाइकों में गिनी जाती है।

केवल 90000 में बुलेट घर ले जाइए: बता दे की Royal Enfield Classic 350 बाइक को शोरूम से खरीदने पर 1.84 लाख रुपये से लेकर 2.15 लाख रुपये तक लग जाते हैं, लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है, आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे की कैसे महज एक लाख के अंदर ही इस बाइक को खरीद सकते हैं, मालूम हो कि सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट BIKES24 ने इस गाड़ी को अपनी वेबसाइट पर डाला है। जहां पर इस बाइक की कीमत महज 90 हजार रुपये है।

जानिए Bike की पूरी हिस्ट्री: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बुलेट बाइक का मॉडल 2016 है। वहीं अभी तक 18,931 किलोमीटर चली है। साथ ही इस रॉयल एनफील्ड की ओनरशिप फर्स्ट है। इसके अलावा दिल्ली के डीएल 01 आरटीओ कार्यालय में पंजीकृत है। बाइक लेने से कंपनी कुछ कंडीशन के साथ एक वर्ष की वारंटी के साथ-साथ 7 दिन का मनी बैक गारंटी की सुविधा दे रही है।सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपको बाइक लेने पर कुछ खराबी या पसंद नहीं आती है तो आप इसे कंपनी को पुनः लौटा सकते हैं।

जानिए बाईक कुछ फीचर्स: बात दे की इस बाइक में कंपनी के द्वारा 349.34 cc का इंजन लगाया गया है। यह 20.21 PS की पावर साथ 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के अलावा इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इस गाड़ी के माइलेज से संबंधित कंपनी का कहना है कि ये एक लीटर में 41.55 किमी का माइलेज दे रही है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक