December 6, 2022

आ रही Royal Enfield की नई पॉवरफुल Bullet – कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स..

आ रही Royal Enfield की नई पॉवरफुल Bullet – कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स.. 1

Royal Enfield : हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) के 3 अलग वेरिएंट पेश किए थे। इनमें रेट्रो, मेट्रो और मेट्रो रिबेल वेरियंट्स शामिल हैं। इनकी कीमत 1.49 लाख रुपये, 1.63 लाख रुपये और 1.68 लाख रुपये क्रमशः है। जिसके बाद अब खबर है है कि कंपनी जल्द ही 3 नई 650cc बाइक्स भारत में लॉन्च करने वाली है।

रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियर 650 : हाल ही में Royal Enfield Super Meteor 650 को इसके फाइनल प्रोडक्शन फॉर्म में स्पॉट किया गया था। इस मॉडल में रेट्रो-स्टाइल सर्कुलर हेडलैंप, क्रोमेड क्रैश गार्ड और फ्रंट एंड पर एक बड़ी विंडशील्ड दी गई है। साथ ही ये रोड-बायस्ड टायर्स के साथ अलॉय व्हील्स, एक मोटा रियर फेंडर, फॉरवर्ड फुटपेग और लो स्लंग से लैस है। आपको बता दें 650cc वाली इस बाइक के पिछले हिस्से में ट्विन पाइप एग्जॉस्ट सिस्टम, राउंड टेललैंप और टर्न इंडिकेटर्स हैं।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 : आने वाली रॉयल एनफील्ड शॉटगन निश्चित तौर से बहुप्रतीक्षित नई रॉयल एनफील्ड 650cc बाइक में से एक है। यह मॉडल RE SG650 कॉन्सेप्ट बॉबर का प्रोडक्शन वर्जन है जिसे 2021 EICMA में पेश किया गया था। बाइक गोल हैलोजन हेडलैंप, हैलोजन टर्न इंडिकेटर्स और स्प्लिट सीट्स, ब्लैक फिनिश और फेंडर के साथ मटर-शूटर एग्जॉस्ट से लैस है। साथ ही इसमें सेमी डिजिटल, ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ट्रिपर टर्न-बाय-टर्न, नेविगेशन के लिए एक छोटा पैड भी दिया जा सकता है।

रॉयल एनफील्ड स्क्रैंबलर 650 : चेन्नई स्थित बाइक निर्माता कंपनी एक नए 650cc स्क्रैम्बलर पर काम कर रही है। इस नए मॉडल को हाल ही में यूके में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। ये नया 650cc मॉडल एक रोड बायस्ड स्क्रैम्बलर की तरह दिखता है जो आरई 650cc ट्विन्स के साथ इंजन शेयर करने वाला होगा। टेस्ट म्यूल में इसे एक नया डिज़ाइन दिया गया है हेडलैंप, एक रिब्ड वन-पीस केला सीट, स्क्रैम्बलर स्टाइल साइड-काउल्स, कम्यूटर स्टाइल ग्रैब रेल और साथ ही इसमें छोटा रियर फेंडर है।

ये भी पढ़ें   Mahindra ने अपनी Electric SUV का वीडियो जारी किया, Tata Nexon का बिगाड़ेगी गणित..