May 17, 2022

नहीं करना होगा अब गाड़ी के टायर में हवा भरने के लिए लंबा इंतजार -Xiaomi S1 डिवाइस से होगा सारा काम आसान

xiaomi car compressor

डेस्क : Xiaomi की तरफ से भारत में एक ऐसा प्रोडक्ट लॉन्च किया गया है जो सभी वाहन चालकों के लिए फायदेमंद है, बता दें कि यह एक ऐसा कंप्रेसर है जिसके जरिए आपको कभी भी पेट्रोल पंप पर जाकर हवा भरने के लिए लाइन नहीं लगानी होगी। दरअसल, इस कंप्रेसर में पांच इन्फ्लेटिंग मोड दिए गए हैं।

Xiaomi की तरफ से यह एक तरह का पोर्टेबल इलेक्ट्रिकल एयर कंप्रेसर है। इस डिवाइस में एक ऐसा फीचर भी है जिसको यदि आप इस्तेमाल में लाते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि आपके टायर के भीतर जो ट्यूब है उसमें कितनी हवा भरी हुई है। इस डिवाइस में मोटरसाइकिल मोड, बोल मोड कार मोड जैसी चीजें उपलब्ध है। इस मशीन के जरिए आप अपनी मोटरसाइकिल, गाड़ी, फुटबॉल, बास्केटबॉल और अन्य कोई भी इक्विपमेंट में हवा भर सकते हैं।

इस डिवाइस के जरिए आप मात्र 11 मिनट में अपनी गाड़ी या मोटरसाइकिल के टायर में हवा भर सकते हैं। इतना ही नहीं यदि टायर में पूरी हवा भर जाए और आप फिर भी उसमें हवा भरते हैं तो उससे ज्यादा इस बात की सूचना देती है की अब ज्यादा हवा भरने की जरूरत नहीं है। साथ ही साथ रात के समय हमें विपरीत परिस्थितियों में काम करने में आसानी होती है। Xiaomi के इस डिवाइस की कीमत 2799 रूपऐ है, यह इस डिवाइस की शुरुआती कीमत है। यहाँ दी गई जानकारी पाठकों की डिमांड पर तैयार की गई है। यह जानकारी किसी वस्तु या उत्पाद के प्रमोशन हेतु नहीं बनाया गया है।