Mahindra Scorpio 2022: न्यू जेनरेशन SUV की तस्वीरें हुईं लीक, फीचर्स इतने कि गिनते-गिनते थक जाएंगे

mahindra scorpio 2022

डेस्क : Scorpio के 2022 मॉडल में पहले से ज्यादा फीचर्स और इक्विपमेंट दिए गए हैं। केबिन में आपको डुअल टोन ब्राउन और ब्लैक का कॉम्बिनेशन मिलेगा। इस कार में 6 और 7 सीटर ऑप्शन दिए गए हैं। इसके टीजर में एलईडी हेडलैंप, सी शेप वाले LED DRL और LED foglamps देखने को मिलेंगे।

इसमें और भी कई नए फीचर जोड़े गए हैं जो आपने पहले किसी वेरियंट में नहीं देखे होंगे। उम्मीद की जा रही है कि नई स्कॉर्पियो को अगले महीने यानी जून में लॉन्च किया जा सकता है। ये इसलिए भी खास है क्योंकि Mahindra Scorpio इसी महीने अपनी 20वीं सालगिरह मनाएगी.

महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 स्पेसिफिकेशंस : नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में 2.2 लीटर डीजल और 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। इसमें 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा। इसमें दोनों इंजन में 4X4 का ऑप्शन दिया गया है. अपकमिंग नए मॉडल में पीछे की तरफ Volvo XC90 जैसी LED लाइट्स मिलेंगी।

इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसके डैशबोर्ड में आपको ढेर सारे बटन और नॉब दिए गए हैं, जिनका इस्तेमाल क्लाइमेट कंट्रोल और इंफोटेनमेंट सिस्टम को कंट्रोल करने के लिए किया जाता है. इसके इंटीरियर में ब्लैक और ब्राउन की डुअल थीम देखने को मिलेगी। डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ और मल्टीपल एयरबैग मिलेंगे। इस कार का मुकाबला Hyundai Creta और Skoda Kushaq से होने जा रहा है. एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो यह करीब 10 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें   महज 3 लाख में Honda City Hybrid खरीदने का शानदार मौका, मिलेगी 30 की दमदार माइलेज..