लीजिए, अपने नए अवतार में आ गई KTM Duke की मोटरसाइकिलें, कीमत जान खिल उठेगा चेहरा..

KTM Duke

डेस्क : केटीएम इंडिया ने देश में ड्यूक रेंज की मोटरसाइकिलों के लिए नए कलर ऑप्शन लॉन्च किए हैं. केटीएम ड्यूक 390 में लिक्विड मेटल और डार्क गैल्वानो के रूप में दो नई पेंट स्कीमें भी मिलती हैं, जबकि केटीएम ड्यूक 250 सब-फ्रेम में सिल्वर के डैश के साथ एबोनी ब्लैक रंग में मौजुद है और टैंक पर ‘250’ लिखा होता है.

KTM Duke 200 की हम बात करें तो इसे पहली बार डार्क सिल्वर मैटेलिक कलर में लॉन्च किया गया है. अब भारत में ब्रांड के पोर्टफोलियो में प्रवेश स्तर की मोटरसाइकिल, केटीएम ड्यूक 125 को सिरेमिक व्हाइट कलर में भी खरीद सकते है. कंपनी ने आगे घोषणा की है कि ये कलर ऑप्शन बिना किसी अतिरिक्त कीमत के ड्यूक रेंज के मौजूदा रंगों के साथ उपलब्ध होगें. प्रत्येक ड्यूक मॉडल की स्टाइल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बिकने वाले केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आर मॉडल पर बेस्ड होगा.

नए कलर बाइक को देंगे प्रीमियम लुक : बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष सुमीत नारंग ने कहा, “केटीएम ड्यूक रेंज को इस सेगमेंट में किसी भी अन्य स्ट्रीटफाइटर मोटरसाइकिल की तुलना में प्रभावशाली पावर, टॉर्क और राइडिंग के लिए भी जाना जाता है. यही इसे कैंपस में ड्रीम बाइक बनाता है. साथ ही नए कलर वे मोटरसाइकिलों को पहले से ज्यादा शार्प और प्रीमियम लुक देता हैं.” केटीएम ने नए रंगों को पेश करने के अलावा ड्यूक रेंज में कोई कॉस्मेटिक या मैकेनिकल अपडेट नहीं दिया है

इसी साल लॉन्च कर चुकी है नई बाइक : केटीएम ने भारत में हाल ही में 390 एडवेंचर बाइक का अपडेट मॉडल पेश किया है. नई बाइक की कीमत 3.35 लाख रुपये से शुरू हो रही है. इसे पुराने मॉडल की तुलना में कई कॉस्मेटिक अपडेट और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. बाइक में 373.2cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलेगा. यह इंजन 43 hp की अधिकतम पावर और 37 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. इसमें असिस्ट और स्लिपर क्लच भी होता है.

ये भी पढ़ें   Electric Car खरीदने वालों की बल्ले बल्ले! सरकार दे रही 2 लाख की छुट, ऐसे उठाएं लाभ..