ये है 150cc वाली देश की पावरफुल Electric Bike, महज 20 पैसे में होगा 1Km का सफर- जानें कीमत..

OXO Bike

डेस्क : हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल हॉप ऑक्सो को लॉन्च कर दिया है। बाइक को 2 वेरिएंट्स- OXO और OXO ‘X’ में लॉन्च किया गया है। Hop OXO की कीमत 1.25 लाख रुपये से शुरू। ग्राहक इसे ऑनलाइन और अपने नजदीकी अनुभव केंद्र से खरीद सकते हैं। कीमत के मामले में, बाइक का सीधा मुकाबला ओला, टीवीएस और एथर से है।

OXO में 3.75 kWh की बैटरी है जो प्रति चार्ज 150 किमी की रेंज प्रदान करती है। पोर्टेबल स्मार्ट चार्जर OXO को किसी भी 16 Amp पावर सॉकेट से चार्ज करने की अनुमति देता है। यह 4 घंटे से भी कम समय में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। यह शार्प हेडलैंप के साथ आता है, जिसका लुक Yamaha FZ बाइक जैसा दिखता है। इसमें IP67 रेटिंग के साथ 5 इंच का उन्नत सूचना डिस्प्ले है जो धूल, गंदगी और पानी के छींटे से बचाता है। यह 6200W पीक पावर मोटर द्वारा संचालित है, जो 200Nm का व्हील टॉर्क देता है।

OXO में 3 राइड मोड (इको, पावर और स्पोर्ट) हैं। ओएक्सओ एक्स के लिए एक अतिरिक्त टर्बो मोड है। हॉप ओएक्सओ की शीर्ष गति टर्बो मोड में 90 किमी/घंटा है। यह महज 4 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। हॉप ऑक्सो मल्टी-मोड रीजनरेटिव ब्रेकिंग, 4जी कनेक्टिविटी और एक पार्टनर मोबाइल एप्लिकेशन से लैस है, जिसमें स्पीड कंट्रोल, जियो फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम, राइड स्टेट और बहुत कुछ है।

ये भी पढ़ें   बंपर धमाका! महज 8,929 रुपये की किश्त पर अपने घर ले आएं Maruti Alto K10, मिलेंगे लग्जरी फीचर्स..