ये है 125cc वाली Hero की नई दमदार Splendor, फीचर्स और कीमत देख तुरंत खरीद लेंगे आप..

splendor 125CC

डेस्क : इस वक्त देश में सबसे ज्यादा हीरो मोटोकॉर्प बाइक बेचने वाला ब्रांड है. सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से इसकी स्प्लेंडर बाइक एक है. हीरो ने अपनी इसी सेल को बढ़ाए रखने के लिए 125CC सुपर स्प्लेंडर का ब्लैक कलर वेरिएंट मार्केट में उतारा है. इस नए वेरिएंट की तस्वीरें भी जारी हो गई हैं. यह बाइक देखने में काफी शानदार है. यह सुपर स्प्लेंडर बाइक 125सीसी इंजन के साथ आती है. वहीं स्प्लेंडर प्लस 100सीसी, स्प्लेंडर आईस्माट 110 सीसी इंजन में आती है.

हीरो मोटोकॉर्प की ऑल ब्लैक सुपर स्प्लेंडर 125 बाइक अब शोरूम में भी दिखाई देने लगी है. कंपनी ने जो ऑल ब्लैक टीजर जारी करते हुए ऐलान किया था वह जारी हुई तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रही है। अभी तक कंपनी सुपर स्प्लेंडर को पांच अलग अलग रंगों में पेश कर रही थी जिनमें ग्लेज ब्लैक,नेक्सस ब्लू, डस्की ब्लैक, हेवी ग्रे और सीबी रेड हैं. ये दोनों ही ब्लैक शेड जो पहले ऑफर किए जा रहे थे वह मोनोटोन ब्लैक कलर में थे.

कंपनी ने अभी जो ऑल ब्लैक वेरिएंट सुपर स्प्लेंडर में लॉन्च किया है, वह बिना ग्राफिक के सुपर क्लीन लुक में मिल रहा है. इस बाइक की मोनोटोन को तोड़ने के लिए बस एक सुपर स्प्लेंडर 3D बैज है. यह फ्यूल जैंक और हीरो बैज साइड बॉडी पर मौजूद है. दो अलग फिनिश के साथ ऑल न्यू ब्लैक वेरिएंट मौजूद है. जहां एक रेगुलर ग्लॉस ब्लैक तो वहीं दूसरा सुपर स्टेल्थ मैट ब्लैक फिनिश है. दोनों ही स्टाइल बाइक को एक अलग लुक देते हैं.

ये भी पढ़ें   Hero ने पेश की नई दमदार Electric Cycle - कम कीमत और धांसू रेंज केवल इतने घंटे में होगी चार्ज..

आपको बता दें कि नई सुपर स्प्लेंडर बाइक 125CC BS6 कॉम्पलिएंट इंजन और Xsens टेक्नोलॉजी के साथ आता है. यह इंजन 10.73BHP की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करती है. साथ ही यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, जबकि स्प्लेंडर बाइक में सिर्फ 4 गियर ही थे. शहर और हाइवे दोनों राइडिंग के हिसाब से ये गियरबॉक्स शानदार है.